फेसबुक से प्यार, शारीरिक संबंध के बाद शादी से इन्कार, अब जाकर कोर्ट से मिली जमानत

रांची। फेसबुक पर हुई दोस्ती के बाद शादी का झांसा देकर यौनशोषण करने के आरोपी को झारखंड हाईकोर्ट से राहत मिल गई है। जस्टिस रंगन मुखोपाध्याय की अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद यौनशोषण के आरोपी विष्णु कुमार जमानत की सुविधा प्रदान कर दी। सुनवाई के दौरान अधिवक्ता अनुराग कश्यप ने अदालत को बताया कि प्राथमिकी दर्ज कराने वाली युवती ने निचली अदालत में अपनी गवाही दर्ज कराई है। इसमें कहा है कि दोनों के बीच आपसी सहमति से शारीरिक संबंध बने थे। इसके लिए कोई जबरदस्ती नहीं की गई है। इस मामले में आरोपी करीब डेढ़ साल से जेल में बंद है।

उनकी ओर से अदालत से प्रार्थी को जमानत दिए जाने की गुहार लगाई गई। इसके बाद अदालत ने आरोपी विष्णु को जमानत की सुविधा प्रदान कर दी। 20 दिसंबर 2018 को जमशेदपुर के परशुडीह थाने में एक लड़की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें कहा गया कि विष्णु कुमार ने शादी का झांसा देकर उनका यौनशोषण किया है। इस मामले में आरोपी वर्ष 2018 से ही जेल में बंद था।

वर्ष 2015 में फेसबुक के जरिए विष्णु कुमार से दोस्ती हुई। एक दूसरे का नंबर लिया और बातचीत होने लगी। दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और उनके बीच कई बार शारीरिक संबंध भी बने। इस दौरान विष्णु कुमार उससे शादी करने की बात कहता रहा, लेकिन जब लड़की ने उसे कोर्ट मैरिज के लिए बुलाया तो उनसे शादी करने से इन्कार कर दिया।

इसे भी पढ़ेंः 6th JPSC: कैडर चयन में आरक्षण का लाभ नहीं मिलने के मामले में जेपीएससी और सरकार से मांगा जवाब

Most Popular

छात्रों को निकालने का मामलाः HC ने कहा कि स्कूल छात्रों को वापस लेने पर विचार कर सकती है

रांचीः हजारीबाग के सेंट जेवियर स्कूल से निकाले गए छात्रों के मामले में सुनवाई करते हुए झारखंड हाई कोर्ट ने कहा है...

दुमका कोषागार मामलाः लालू प्रसाद ने हाईकोर्ट से जमानत पर जल्द सुनवाई की लगाई गुहार

रांचीः (Chara Ghotala) चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे (Lalu Yadav) लालू प्रसाद ने (Jharkhand High Court) झारखंड हाई कोर्ट में...

Lalu Yadav Health Update: बेहतर इलाज के लिए लालू प्रसाद भेजे जा सकते हैं दिल्ली एम्स

रांचीः Lalu Prasad Yadav Health Update बेहतर इलाज के लिए लालू प्रसाद यादव को रिम्स (RIMS) से दिल्ली स्थित (Delhi AIIMS) एम्स...

Lalu Yadav News: लालू के जेल मैनुअल उल्लंघन मामले में हाईकोर्ट ने गृह विभाग से मांगा जवाब

रांचीः Lalu Prasad Yadav चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू प्रसाद के जेल मैनुअल उल्लंघन मामले में अब पांच फरवरी...