झारखंड हाईकोर्ट के जस्टिस केपी देव कोरोना संक्रमित, रिम्स के पेईंग वार्ड में भर्ती

रांची। झारखंड हाई कोर्ट के जस्टिस केपी देव व उनके ससुर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रविवार को ही दोनों लोगों ने अपना सैंपल दिया था। पॉजिटिव पाए जाने के बाद दोनों लोगों को रिम्स के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है। जस्टिस केपी देव को शाम को रिम्स में भर्ती कराया गया। पेईंग वार्ड में उन्हें रखा गया है। वहां की गंदगी को देखकर जस्टिस साहब ने नाराजगी जतायी। फटकार के बाद सभी व्यवस्था को दुरुस्त किया गया है। कोरोना संक्रमण के बाद पूरे परिवार का सैंपल लिया गया है। इनकी रिपोर्ट अभी नहीं आयी है।

जस्टिस केपी देव को रिम्स के पेईंग वार्ड में भर्ती कराया गया। यह वही वार्ड जहां पर लालू प्रसाद को भर्ती थे। हालांकि लालू प्रसाद को अब रिम्स निदेशक बंगले में शिफ्ट कर दिया गया है। जस्टिस केपी देव व उनके ससुर को उसी पेईंग वार्ड में भर्ती कराया गया है।

ज्ञात हो इससे पहले हाई कोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनके साथ कुल 15 अन्य कर्मी भी संक्रमित हुए थे। हालांकि अब रजिस्ट्रार जनरल की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

इसे भी पढ़ेंः जस्टिस केपी देव के परिवार वालों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

Most Popular

दारोगा बहालीः पीटी परीक्षा में आरक्षण की मांग वाली याचिका हाईकोर्ट ने की खारिज

Ranchi: झारखंड हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस डॉ रवि रंजन और जस्टिस सुजीत नारायण प्रसाद की अदालत में दारोगा नियुक्ति की प्रारंभिक परीक्षा...

सड़क निर्माण के लिए पेड़ काटने जाने पर हाईकोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब

Ranchi: मझियांव- कांडी सड़क निर्माण के लिए पेड़ों की गलत तरीके से हो रही कटाई को लेकर दायर जनहित याचिका पर सुनवाई...

खूंटी में मनरेगा में गड़बड़ी मामले में राज्य सरकार से हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

Ranchi: खूंटी जिले में मनरेगा की योजनाओं में हुई गड़बड़ी की जांच के लिए दायर जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए झारखंड...

खाद्य पदार्थ में मिलावट पर सुप्रीम कोर्ट ने आरोपियों के वकील से पूछा- क्‍या मिलावटी गेहूं खाएंगे..!

New Delhi: food adulteration सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने खाद्य पदार्थ में मिलावट के एक मामले में आरोपी मध्य प्रदेश के दो...