पूर्व मंत्री रणधीर सिंह व नवीन जायसवाल के आवास खाली करने के मामले में दस सितंबर को सुनवाई

रांची। झारखंड के पूर्व मंत्री रणधीर सिंह व विधायक नवीन जायसवाल के आवास खाली करने के आदेश को चुनौती देने वाले मामले में अब दस सितंबर को हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। रणधीर सिंह की ओर से समय दिए जाने के आग्रह पर अदालत ने उक्त तिथि तक सुनवाई स्थगित कर दी है। नवीन जासवाल की ओर से अधिवक्ता चंचल जैन ने पैरवी की।

जस्टिस राजेश शंकर की अदालत में उक्त मामले की सुनवाई हो रही है। सुनवाई के दौरान रणधीर सिंह के अधिवक्ता ने मामले में कुछ दस्तावेज पेश करने के लिए अदालत से समय मांगा, जिसे अदालत ने स्वीकार कर लिया। अदालत को बताया गया कि पूर्व मंत्री रणधीर सिंह कोरोना संक्रमित हैं। अदालत में दाखिल होने वाले शपथ पत्र पर उनके हस्ताक्षर की जरुरत है। ऐसी स्थिति में उनका हस्ताक्षर नहीं लिया जा सका है। इसके बाद अदालत ने मामले में अगली सुनवाई के लिए दस सितंबर की तिथि निर्धारित की है।
गौरतलब है कि सरकार ने पूर्व मंत्री रणधीर सिंह व विधायक नवीन जायसवाल को आवास खाली करने के लिए नोटिस जारी किया है। दोनों की ओर से उक्त आदेश को चुनौती देते हुए हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है।

इसे भी पढ़ेंः पीएमसीएच के तत्कालीन अधीक्षक डॉ शरतचंद्र दास को हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत

Most Popular

झारखंड हाई कोर्ट से लालू यादव को मिली जमानत, जल्द आएंगे बाहर

Ranchi: Lalu Yadav bail चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू यादव को झारखंड हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है।...

सोना तस्करीः केरल हाईकोर्ट ने तस्करी मामले में ईडी अधिकारियों के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी खारिज की

Kerala: केरल उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को राज्य सरकार को झटका देते हुए राज्य पुलिस द्वारा प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों के खिलाफ...

कोरोना की चपेट में कई सरकारी अधिवक्ता, महाधिवक्ता ने चीफ जस्टिस को पत्र लिखकर सख्त आदेश न देने की लगाई गुहार

Ranchi: झारखंड में कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से बढ़ रहा है। इससे झारखंड हाई कोर्ट और वहां पक्ष रखने वाले अधिवक्ता भी...

कोरोना संक्रमण पर बार काउंसिल का आदेश, फिजिकल कोर्ट की सुनवाई में शामिल न हों वकील

Ranchi: Jharkhand State bar Council झारखंड स्टेट बार काउंसिल ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राज्य के सभी जिलों के...