यौन शोषणः पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी के सलाहकार सुनील तिवारी की जमानत पर अब 31 अगस्त को सुनवाई

Ranchi: Sexual Abuse Case आदिवासी युवती के साथ दुष्कर्म एवं यौन शोषण के आरोप से घिरे पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के राजनीतिक सलाहकार सुनील कुमार तिवारी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। इस मामले में अदालत से गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद आरोपित सुनील तिवारी ने अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की है।

पिछले दिनों न्यायायुक्त नवनीत कुमार की अदालत ने इस मामले को एससी-एसटी की विशेष अदालत में आगे की सुनवाई के लिए हस्तांतरित कर दिया। शनिवार को एजेसी विशाल श्रीवास्तव की अदालत में सुनवाई निर्धारित थी। लेकिन अब सुनील तिवारी की याचिका पर मंगलवार को सुनवाई होगी।

इसे भी पढ़ेंः सुप्रीम कोर्ट की तल्ख टिप्पणीः कोविड से बचाने की बजाय आग से लोगों को मार रहे, जाने पूरा मामला

आरोपी सुनील तिवारी के खिलाफ युवती के साथ दुष्कर्म के करने के साथ-साथ एससी-एसटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि उनके घर में काम करने वाली एक युवती ने दुष्कर्म के साथ अन्य आरोप लगाते हुए अरगोड़ा थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इस मामले के अनुसंधान पदाधिकारी ने मंगलवार को उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट अदालत से प्राप्त किया था। इनसे ही जुड़े एक मामले में चैता बेदिया की ओर से हाई कोर्ट में याचिका दाखिल कर अपने परिजनों को कोर्ट के समक्ष पेश करने की मांग की गई है। कहा है कि उनके परिजनों को पुलिस उठा ले गई है।

Rate this post
Share it:

Leave a Comment