नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपी को नहीं मिली हाई कोर्ट से जमानत

रांची। झारखंड हाई कोर्ट ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को जमानत देने से इन्कार कर दिया। जस्टिस रंगोन मुखोपाध्याय की अदालत ने दोनों पक्षों दलील सुनने के बाद आरोपी सुनील यादव की जमानत याचिका खारिज कर दी। निचली अदालत ने सुनील यादव की जमानत याचिका खारिज कर दी। इसके बाद उसकी ओर से हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की गई थी।

सुनवाई के दौरान सरकार के अधिवक्ता रवि प्रकाश ने अदालत को बताया कि दुष्कर्म की घटना 20 मई 2019 को हुई थी। मामले में पीड़ित नाबालिग के कहने पर सुनील यादव के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इसके अलावा पीड़िता ने सीआरपीसी 164 के तहत दिए बयान में भी सुनील की जानकारी दी थी। इसलिए सुनील यादव पर प्रत्यक्ष आरोप है। इसको देखते हुए इसे जमानत नहीं मिलनी चाहिए।

इसके बाद अदालत ने सुनील यादव को जमानत देने से इन्कार कर दिया। बता दें कि सुनील यादव घटना के बाद से ही जेल में बंद है। यह मामला गिरिडीह जिले के धनवार थाना क्षेत्र का है। सुनील यादव ने एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया था। इस मामले में इसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

इसे भी पढ़ेंः नया कानूनः ऑनलाइन उपभोक्ताओं को मिले कई अधिकार, जानिए नए संरक्षण कानून के बारे में

Most Popular

दल-बदल और बाबूलाल मरांडी को विधायक दल का नेता बनाने के मामले में सुनवाई 19 जनवरी को

-स्पीकर ने शपथपत्र दाखिल कर कहा स्वत: संज्ञान वाले मामले में कोई कार्रवाई नहीं करेंगे-विधायक दल के नेता के मान्यता का मामला...

दलबदल मामला: झारखंड हाई कोर्ट ने स्पीकर से मांगा जवाब, कल होगी सुनवाई

दल-बदल से जुड़े बाबूलाल मरांडी की याचिका पर झारखंड हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस डॉ रवि रंजन और जस्टिस एसएन प्रसाद की अदालत...

दलबदल मामला: सुप्रीम कोर्ट ने झारखंड स्पीकर की याचिका खारिज की, कहा हाईकोर्ट वापस जाए

दलबदल मामले में झारखंड विधानसभा अध्यक्ष की ओर से दाखिल एसएलपी पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। सुप्रीम कोर्ट के चीफ...

सुप्रीम कोर्ट ने कहा, सीएम बेअंत सिंह के हत्यारे राजोआना की मौत की सजा को बदलने पर 26 जनवरी तक विचार करे केंद्र सरकार

नयी दिल्लीः सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को केंद्र से कहा कि वह पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह की हत्या मामले में...