Lalu Yadav: लालू प्रसाद को अभी रहना होगा जेल में, जमानत पर 12 फरवरी को सुनवाई

इस दौरान Jharkhand High Court अदालत ने कहा कि अगर CBI सीबीआई चाहे तो लालू प्रसाद के शपथ पत्र पर अपना जवाब जवाब दाखिल कर सकती है।

रांचीः Lalu Yadav Bail Hearing in Jharkhand High Court चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव अभी जेल में ही रहना होगा। उनकी जमानत पर 12 फरवरी को हाई कोर्ट में सुनवाई होगी।

इस दौरान (Jharkhahd High Court) अदालत ने कहा कि अगर (CBI) सीबीआई चाहे तो लालू प्रसाद के शपथ पत्र पर अपना जवाब जवाब दाखिल कर सकती है।

झारखंड हाई कोर्ट के जस्टिस अपरेश कुमार की अदालत में लालू प्रसाद यादव की जमानत पर सुनवाई हुई है। लालू की ओर से कहा गया कि उन्होंने कस्टडी की रिपोर्ट दाखिल कर दी है।

इस पर अदालत ने सीबीआई से पूछा कि क्या उन्हें शपथ पत्र मिल गया है। इस पर सीबीआई के अधिवक्ता राजीव सिन्हा और नीरज सिन्हा ने कहा कि शपथ पत्र मिल गया है।

इसे भी पढ़ेंः सरकारी जमीन के लूट के खेल में शामिल हैं सीओ और उपनिबंधक, हाईकोर्ट से जांच की मांग

उनकी ओर से कहा गया कि लालू प्रसाद के जवाब में कुछ भी नया नहीं है। लेकिन अगर लालू की ओर से इस मामले में बहस की जाती है, तो वे जवाब देने के लिए तैयार हैं।

लालू प्रसाद के अधिवक्ता देवर्षि मंडल ने बताया कि लालू प्रसाद ने दुमका कोषागार वाले मामले में आधी सजा पूरी कर ली है। उन्होंने कुल 44 माह जेल में बिताएं है।

सीबीआई की ओर से पिछली सुनवाई के दौरान कहा गया था कि लालू प्रसाद ने दुमका कोषागार वाले मामले में आधी सजा पूरी नहीं की है।

इसके बाद 25 जनवरी को लालू की ओर से कस्टडी की अवधि की एक रिपोर्ट अदालत में दाखिल कर दी गई है। अदालत ने इस मामले में अब पांच फरवरी को सुनवाई की तिथि निर्धारित की है।

Most Popular

मनी लाउंड्रिंग मामले में आरोपी पूर्व मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी के पीए मनोज कुमार को मिली जमानत

रांचीः झारखंड हाई कोर्ट के जस्टिस रंगोन मुखोपाध्याय की अदालत में पूर्व मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी के पीए मनोज कुमार की जमानत पर...

सुप्रीम कोर्ट ने दुष्कर्म के आरोपी से पीड़िता की शादी करने की बात को नकारा, सीजेआई ने कहा- गलत रिपोर्टिंग हुई

नई दिल्लीः दुष्कर्म के आरोपी को पीड़िता से शादी करने के लिए कहने वाली बात को सुप्रीम कोर्ट ने नकारते हुए कहा कि...

शिक्षक नियुक्तिः हाई कोर्ट ने कहा- जेएसएससी का निर्णय सही, खारिज की याचिका

रांचीः झारखंड हाई कोर्ट के जस्टिस संजय कुमार द्विवेदी की अदालत में हाई स्कूल शिक्षक नियुक्ति मामले में उम्र को चुनौती देने...

सुप्रीम कोर्ट ने सभी राज्यों से पूछा- 50 फीसद से ज्यादा आरक्षण देना सही या नहीं?

नई दिल्ली। मराठा आरक्षण (Maratha reservation) मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने सोमवार को सभी राज्य सरकारों को नोटिस जारी कर...