Lalu Yadav: लालू प्रसाद को अभी रहना होगा जेल में, जमानत पर 12 फरवरी को सुनवाई

रांचीः Lalu Yadav Bail Hearing in Jharkhand High Court चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव अभी जेल में ही रहना होगा। उनकी जमानत पर 12 फरवरी को हाई कोर्ट में सुनवाई होगी।

इस दौरान (Jharkhahd High Court) अदालत ने कहा कि अगर (CBI) सीबीआई चाहे तो लालू प्रसाद के शपथ पत्र पर अपना जवाब जवाब दाखिल कर सकती है।

झारखंड हाई कोर्ट के जस्टिस अपरेश कुमार की अदालत में लालू प्रसाद यादव की जमानत पर सुनवाई हुई है। लालू की ओर से कहा गया कि उन्होंने कस्टडी की रिपोर्ट दाखिल कर दी है।

इस पर अदालत ने सीबीआई से पूछा कि क्या उन्हें शपथ पत्र मिल गया है। इस पर सीबीआई के अधिवक्ता राजीव सिन्हा और नीरज सिन्हा ने कहा कि शपथ पत्र मिल गया है।

इसे भी पढ़ेंः सरकारी जमीन के लूट के खेल में शामिल हैं सीओ और उपनिबंधक, हाईकोर्ट से जांच की मांग

उनकी ओर से कहा गया कि लालू प्रसाद के जवाब में कुछ भी नया नहीं है। लेकिन अगर लालू की ओर से इस मामले में बहस की जाती है, तो वे जवाब देने के लिए तैयार हैं।

लालू प्रसाद के अधिवक्ता देवर्षि मंडल ने बताया कि लालू प्रसाद ने दुमका कोषागार वाले मामले में आधी सजा पूरी कर ली है। उन्होंने कुल 44 माह जेल में बिताएं है।

सीबीआई की ओर से पिछली सुनवाई के दौरान कहा गया था कि लालू प्रसाद ने दुमका कोषागार वाले मामले में आधी सजा पूरी नहीं की है।

इसके बाद 25 जनवरी को लालू की ओर से कस्टडी की अवधि की एक रिपोर्ट अदालत में दाखिल कर दी गई है। अदालत ने इस मामले में अब पांच फरवरी को सुनवाई की तिथि निर्धारित की है।

Rate this post
Share it:

Leave a Comment