बेटी से छेड़खानी की शिकायत पर पिता की गोली मारकर हत्या, CM योगी ने रासुका लगाने का दिया निर्देश

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव में अमरीश को इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी गई कि उसने बेटी से छेड़खानी की शिकायत थाने में की थी।

हाथरस : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव में अमरीश को इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी गई कि उसने बेटी से छेड़खानी की शिकायत थाने में की थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में चार नामजद आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया था , जिनमें से दो को गिरफ्तार किया गया है।

हाथरस में गोली मारकर हत्या करने के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने मामले में शामिल सभी आरोपितों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून लागू करने के भी निर्देश दिए है। पुलिस के अनुसार, चार नामजद आरोपितों में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपित की पत्नी, चाची और मृतक की दोनों बेटियां मंदिर गई हुई थीं। वहां पुराने मामले को लेकर बहस हुई। अभियुक्त और अमरीश (मृतक) बाद में वहां आए और आपस में उलझ गए। बाद में अमरीश को गोली मार दी गई। उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। आरोपितों को दबोचने के लिए टीमें बनायी गई हैं।

घटना की सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची अमरीश की बेटी हतप्रभ रह गई। पिता की मौत की सूचना मिलने पर वह हत्यारों पर बिफर पड़ी। अस्पताल परिसर में ही उसने मौजूद लोगों के सामने रो-रो कर न्याय की गुहार लगाने लगी। हत्यारों को कोसने लगी। साथ ही हत्या का कारण भी लड़की रो-रो कर बताने लगी।

इसे भी पढ़ेंः नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी से सुप्रीम कोर्ट ने पूछा- क्या पीड़िता से करोगे शादी

उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए एक वीडियो क्लिप साझा किया है। साथ ही कहा है कि ”योगी आदित्यनाथ सो रहे हो, तो जग जाओ और देखो अपने जंगलराज की तस्वीर। प्रदेश की बेटी रो-रोकर इंसाफ मांग रही है। कहां है वो मिशन शक्ति वाला फटा ढोल, जिसे कई महीनों से पीट रहे हो? हाथरस में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने पर किसान पिता को 10 राउंड फायरिंग करके मार दिया गया।

वहीं, वीडियो क्लिप में पीड़िता बेटी रो-रो कर बता रही है कि ”मेरे साथ छेड़छाड़ की शिकायत पिता ने थाने में कर दी थी। इसी बात को लेकर मेरे पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। रोते हुए लड़की ने पिता को गोली मारनेवाले का नाम गौरव शर्मा बताया है। गौरव और उसके तीन साथियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके पिता की हत्या कर दी।

घटना के बारे में बताया जाता है कि सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव में सोमवार को अपने खेत में आलू की खुदाई करा रहे थे। इसी दरमियान चार पहिया वाहन से चार-पांच लोग आये और अमरीश पर फायरिंग शुरू कर दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

डीएसपी रूचि गुप्ता ने कहा है कि घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने नामजद तहरीर दी है। मामले में पुलिस वैधानिक कार्रवाई कर रही है। बताया जाता है कि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को मौके से खाली कारतूस मिले हैं। पुलिस ने बताया है कि हत्यारोपितों की तलाश की जा रही है।

Most Popular

आक्सीजन व दवाओं के हाहाकार पर सुप्रीम कोर्ट की चिंता, कहा- इमरजेंसी जैसे हालात

New Delhi: कोरोना संक्रमण के बीच लोगों को ऑक्सीजन और दवाइयों नहीं मिलने पर सुप्रीम कोर्ट ने सख्ती दिखाई है। सुप्रीम...

दिल्ली हाई कोर्ट ने गोपनीयता नीति की जांच के खिलाफ दाखिल व्हाट्सऐप व फेसबुक की याचिका खारिज की

New Delhi: दिल्ली हाई कोर्ट ने व्हाट्स ऐप की नई गोपनीयता नीति की जांच करने के भारत के प्रतिस्पर्धा आयोग (सीसीआई) के...

स्वास्थ्य सचिव कोरोना संक्रमित, जवाब दाखिल करने के लिए हाईकोर्ट से मांगा समय

Ranchi: झारखंड हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस डॉ रवि रंजन व जस्टिस एसएन प्रसाद की अदालत में गुरुवार को कोरोना संक्रमण से निपटने...

Corona Good News: झालसा ने हर जिले में बनाया वार रूम, फ्री में मिलेंगी दवाएं और चिकित्सकीय सलाह

Ranchi: कार्यकारी अध्यक्ष जस्टिस अपरेश कुमार सिंह के निर्देश पर झालसा ने कोरोना संक्रमण के दूसरे चरण में इलाज को लेकर परेशान...