हैवियस कार्पसः हाईकोर्ट से जल्द सुनवाई के लिए किया विशेष आग्रह, परिजनों के गायब होने का आरोप

Ranchi: Heavies Corpus in Jharkhand High Court अनगड़ा के एक ही परिवार को पांच सदस्यों के लापता होने के मामले की जल्द सुनवाई का विशेष आग्रह झारखंड हाईकोर्ट से किया गया। प्रार्थी की ओर से बताया गया कि अनगड़ा में पुलिस पीड़ित के घर जाकर पांच सदस्यों को उठा कर ले गयी है।

परिवार के किसी भी सदस्य पर कोई भी आपराधिक मामला दर्ज नहीं है। परिवार के लोग कहां है इसकी जानकारी अभी तक नहीं लग पाई है। इस मामले की अदालत से जल्द सुनवाई का आग्रह किया गया और परिजनों को कोर्ट के समक्ष पेश करने की गुहार लगाई है।

इसे भी पढ़ेंः हर्जानाः विरोधाभाषी बयान से हाईकोर्ट नाराज, राज्य सरकार पर ठोका 25 हजार का हर्जाना

प्रार्थी के इस आग्रह पर जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत ने विचार करने की बात कही। अनगड़ा के चैता बेदिया ने याचिका दायर कर पुलिस पर आरोप लगाया है कि छ पुलिसकर्मी उसके घर पहुंचे और उनके पिता शिवाली बेदिया, बहन पुष्पमनी, पत्नी सुपोती देवी, और उसके दो बच्चों को जबरन अपने साथ ले गए।

प्रार्थी ने कहा है कि उन्हें पता चला है कि बाबूलाल मरांडी के राजनीतिक सलाहकार सुनील तिवारी के खिलाफ गलत मामला दर्ज करने के लिए पुलिस ने परिजनों को उठाया गया है। उनके खिलाफ फर्जी मामला दर्ज किया गया है।

प्रार्थी का कहना है कि सुनील तिवारी के घर पर रह कर उनके भाई ने पढ़ाई की है और वह अभी चेन्नई में नौकरी कर रहा है। उसकी पढ़ाई का खर्च भी सुनील तिवारी ने ही वहन किया था। उसका छोटा भाई और बहन भी सुनील तिवारी के घर मे अभी भी रह रहे हैं।

Rate this post
Share it:

Leave a Comment