मानहानि मामलाः सीएम हेमंत सोरेन को जवाब दाखिल करने लिए मिला अंतिम मौका

सुनवाई के दौरान सब-जज वैशाली श्रीवास्तव की अदालत ने वादी हेमंत सोरेन की ओर से जवाब दाखिल नहीं किए जाने पर कड़ी नाराजगी जाहिर जताई।

रांचीः सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने से जुड़े सांसद निशिकांत दुबे के मामले में बुधवार को आंशिक सुनवाई हुई।

सुनवाई के दौरान सब-जज वैशाली श्रीवास्तव की अदालत ने वादी हेमंत सोरेन की ओर से जवाब दाखिल नहीं किए जाने पर कड़ी नाराजगी जाहिर जताई।

इस पर दौरान हेमंत सोरेन के अधिवक्ता ने जवाब दाखिल करने के लिए दो सप्ताह का समय की मांग की। लेकिन अदालत ने इसे अस्वीकार करते हुए नौ फरवरी तक जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया।

वहीं, प्रतिवादी फेसबुक ने मामले से नाम हटाने को लेकर आवेदन दाखिल किया। जिस पर वादी को जवाब देना है। साथ ही मामले में पेपर पब्लिकेशन करने का आदेश दिया।

इसे भी पढ़ेंः पूर्व मंत्री एनोस एक्का की पत्नी मेनन एक्का को आदिवासी जमीन खरीदने की अनुमति देने वाले एलआरडीसी को हाईकोर्ट से बड़ी राहत

इस मामले में सासंद के साथ-साथ फेसबुक एवं टि्वटर को प्रतिवादी बनाया गया है। लेकिन दोनों को भारतीय कार्यालय का पता डाला गया है।

जबकि दोनों के मूल कार्यालय का पता डालने को कहा गया है। वहीं मामले में प्रतिवादी नंबर दो टि्वटर की ओर से उपस्थिति दर्ज करायी गयी।

बता दें कि सोशल मीडिया पर टिप्पणी को लेकर सीएम ने बीते चार अगस्त को निशिकांत दुबे के साथ- साथ फेसबुक और ट्विटर के खिलाफ रांची सिविल कोर्ट में दीवानी मुकदमा किया था।

सीएम ने तीनों प्रतिवादियों पर सौ-सौ करोड़ रुपये की मानहानि का दावा किया है।

Most Popular

बेटी से छेड़खानी की शिकायत पर पिता की गोली मारकर हत्या, CM योगी ने रासुका लगाने का दिया निर्देश

हाथरस : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव में अमरीश को इसलिए गोली मारकर हत्या...

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी से सुप्रीम कोर्ट ने पूछा- क्या पीड़िता से करोगे शादी

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट ने एक नाबालिग लड़की से रेप के आरोपी से पूछा कि क्या वह पीड़िता से शादी करने को...

सुप्रीम कोर्ट ने कहा- लीव-इन-रिलेशनशिप में रहने वालों के बीच बने शारीरिक संबंध को क्या दुष्कर्म माना जाए

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने एक मामले में सुनवाई करते हुए सवाल उठाया कि क्या लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाले जोड़े के...

Lalu Yadav: चारा घोटाले के सबसे बड़े मामले में गिरते दिख रहे लालू प्रसाद, अंतिम बहस शुरू

रांचीः Lalu Yadav बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। चारा घोटाला के सबसे ज्यादा निकासी 139...