सीएम हेमंत सोरेन ने सोशल मीडिया पर सांसद निशिकांत दुबे को लिखने से रोकने की मांग

सीएम हेमंत सोरेन की ओर से अदालत में याचिका दाखिल कर सांसद निशिकांत दुबे को सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ टिप्पणी पर रोक लगाने की भी मांग की गई है।

रांचीः झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खिलाफ सांसद निशिकांत दुबे द्वारा सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने से जुड़े मामले में रांची सिविल कोर्ट में सुनवाई हुई।

इस दौरान सीएम हेमंत सोरेन के अधिवक्ता द्वारा पिछली दो तिथियों से अदालत में उपस्थित नहीं होने पर कोर्ट ने एतराज जताया। इसके बाद अगली सुनवाई के दौरान उन्हें उपस्थित होने को कहा है।

सीएम हेमंत सोरेन की ओर से अदालत में याचिका दाखिल कर सांसद निशिकांत दुबे को सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ टिप्पणी पर रोक लगाने की भी मांग की गई है।

इसे भी पढ़ेंः विश्वविद्यालयों में होने वाली नियुक्ति पर HC ने जेपीएससी से मांगा जवाब

गौरतलब है कि इस मामले में सांसद निशिकांत दुबे की ओर से रांची सिविल कोर्ट में लिखित जवाब दाखिल किया गया है। इस मामल में फेसबुक व ट्वीटर को प्रतिवादी बनाया गया है।

सीएम हेमंत सोरेन ने टिप्पणी करने के मामले में सासंद सहित तीनों प्रतिवादियों पर सौ-सौ करोड़ रुपये के मानहानि का दावा किया है।

Most Popular

विश्व संगीत दिवस ‘फेटे डी ला म्यूजिक’ यानि म्यूजिक दिवस के बारे में जानें

Music Day 21 जून को 'विश्व संगीत दिवस' सम्पूर्ण विश्व में मनाया जाता है। इस दिन को 'फेटे डी ला म्यूजिक' के...

रेमडेसिविर कालाबाजारीः हाईकोर्ट ने कहा- जांच में न हो दखल, एडीजी अनिल पालटा की एसआईटी करेगी जांच

Ranchi: रेमडेसिविर सहित कोरोना की दवा की कालाबाजारी मामले की जांच अब एसआईटी करेगी। इसका नेतृत्व एडीजी अनिल पालटा करेंगे। राज्य सरकार...

कोरोना से मरने वालों को 4 लाख मुआवजा देना संभव नहीं, केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया हलफनामा

New Delhi: केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को बताया है कि कोविड-19 से जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों को चार लाख...

पेंशन मामलाः हाईकोर्ट ने कहा- दो सप्ताह में दें जवाब नहीं, तो लगेगा भारी हर्जाना

Ranchi: झारखंड हाईकोर्ट के जस्टिस आनंद सेन की अदालत में पुरानी पेंशन व्यवस्था लागू करने के की मांग वाली याचिका पर सुनवाई...