सीएम हेमंत सोरेन के काफिल पर हमले के मुख्य अभियुक्त भैरव सिंह की जमानत याचिका खारिज

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले पर हमले के मुख्य अभियुक्त भैरव सिंह को रांची सिविल कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। रांची सिविल कोर्ट ने सुनवाई के बाद भैरव सिंह की जमानत याचिका को खारिज कर दिया।

रांचीः मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले पर हमले के मुख्य अभियुक्त भैरव सिंह को रांची सिविल कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। रांची सिविल कोर्ट ने सुनवाई के बाद भैरव सिंह की जमानत याचिका को खारिज कर दिया।

भैरव सिंह ने जमानत के लिए अदातल में जमानत याचिका दाखिल की थी। घटना के बाद बढ़ते पुलिस के दबाव के बाद भैरव सिंह ने अदालत में सरेंडर किया था। उसके बाद से वह जेल में है।

दरअसल, तीन जनवरी को ओरमांझी में युवती के साथ दुष्कर्म के बाद सिर कटी लाश बरामद हुई थी। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने चार जनवरी की शाम करीब साढ़े पांच बजे मुख्यमंत्री के काफिले को रोकने की कोशिश की।

इसे भी पढ़ेंः सोन चिरैया पक्षी को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने कहा- भूमिगत तार डालने का दे सकते हैं आदेश

पायलट गाड़ी को रोककर क्षतिग्रस्त कर दिया गया था। रास्ता क्लीयर कराने की कोशिश कर है ट्रैफिक पुलिस व सुरक्षाबलों के साथ प्रदर्शनकारियों की झड़प हुई थी। हंगामे के बाद मुख्यमंत्री को दूसरे रास्ते से आवास जाना पड़ा था।

इस मामले में प्रदर्शनकारियों के साथ-साथ पुलिस वाले भी घायल हुए थे। घटना के बाद रांची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 73 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस ने भैरव सिंह को मुख्य अभियुक्त बनाया है।

Most Popular

आक्सीजन व दवाओं के हाहाकार पर सुप्रीम कोर्ट की चिंता, कहा- इमरजेंसी जैसे हालात

New Delhi: कोरोना संक्रमण के बीच लोगों को ऑक्सीजन और दवाइयों नहीं मिलने पर सुप्रीम कोर्ट ने सख्ती दिखाई है। सुप्रीम...

दिल्ली हाई कोर्ट ने गोपनीयता नीति की जांच के खिलाफ दाखिल व्हाट्सऐप व फेसबुक की याचिका खारिज की

New Delhi: दिल्ली हाई कोर्ट ने व्हाट्स ऐप की नई गोपनीयता नीति की जांच करने के भारत के प्रतिस्पर्धा आयोग (सीसीआई) के...

स्वास्थ्य सचिव कोरोना संक्रमित, जवाब दाखिल करने के लिए हाईकोर्ट से मांगा समय

Ranchi: झारखंड हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस डॉ रवि रंजन व जस्टिस एसएन प्रसाद की अदालत में गुरुवार को कोरोना संक्रमण से निपटने...

Corona Good News: झालसा ने हर जिले में बनाया वार रूम, फ्री में मिलेंगी दवाएं और चिकित्सकीय सलाह

Ranchi: कार्यकारी अध्यक्ष जस्टिस अपरेश कुमार सिंह के निर्देश पर झालसा ने कोरोना संक्रमण के दूसरे चरण में इलाज को लेकर परेशान...