CM हेमंत सोरेन के काफिले पर हमले का आरोपी शंशांक राज ने किया सरेंडर

सरेंडर करने के बाद जेल जाते समय शशांक राज ने कहा कि राज्य सरकार बदले की भावना से कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में अब तक 39 लोगों को जेल भेजा गया है।

रांचीः मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले पर हुए हमले मामले में भाजपा के युवा नेता शशांक राज ने न्यायिक दंडाधिकारी अभिषेक प्रसाद की अदालत के समक्ष सरेंडर किया।

जहां से उसे न्यायिक हिरासत में लेते हुए बिरसा मुंडा केन्द्रीय कारा होटवार भेज दिया गया। पुलिस के दबिश के बाद आरोपी ने 46 दिनों बाद सरेंडर किया है।

सरेंडर करने के बाद जेल जाते समय शशांक राज ने कहा कि राज्य सरकार बदले की भावना से कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में अब तक 39 लोगों को जेल भेजा गया है।

इसे भी पढ़ेंः HC ने कोल्हान विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति पर लगाई रोक

इसमें से आठ को पिछले दिनों अदालत से जमानत भी मिल चुकी है। गौरतलब है कि चार जनवरी की शाम मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का काफिला झारखंड मंत्रालय से लौट रहा थे।

इसी दौरान किशोरगंज चौक पर मुख्यमंत्री के कारकेड पर प्रदर्शनकारियों ने हमला किया था। इस मामले में सुखदेव नगर थाना में 76 को नामजद एवं 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी थी।

Most Popular

बुढ़ी मां को प्रॉपर्टी से बेदखल करने की कोशिश करने हाईकोर्ट ने बेटे पर लगाया एक लाख का जुर्माना

Chandigarh: अपनी बुढ़ी मां को मकान से बेदखल करने की कोशिश करने के मामले में पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट ने बेटे पर एक...

Raj Kundra Case: हाईकोर्ट में सरकारी वकील का दावा, राज कुंद्रा से पुलिस को मिलीं 51 पॉर्न फिल्में

Mumbai: पॉर्न फिल्में बनाने के आरोपी राज कुंद्रा (Raj Kundra) की ओर गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट...

सपा सांसद आजम खां की जमानत पर बहस पूरी, चार अगस्त को आएगा फैसला

Rampur: निचली अदालत में शत्रु संपत्ति को कब्जाने के मामले में सपा सांसद आजम खां की ओर से दाखिल की गई जमानत...

यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के खिलाफ मुकदमों पर सीजेएम की कोर्ट करेगी सुनवाई

Prayagraj: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराए जाने को लेकर शिकायतवाद की सुनवाई एसीजेएम की...