CM हेमंत सोरेन के काफिले पर हमले का आरोपी शंशांक राज ने किया सरेंडर

सरेंडर करने के बाद जेल जाते समय शशांक राज ने कहा कि राज्य सरकार बदले की भावना से कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में अब तक 39 लोगों को जेल भेजा गया है।

रांचीः मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले पर हुए हमले मामले में भाजपा के युवा नेता शशांक राज ने न्यायिक दंडाधिकारी अभिषेक प्रसाद की अदालत के समक्ष सरेंडर किया।

जहां से उसे न्यायिक हिरासत में लेते हुए बिरसा मुंडा केन्द्रीय कारा होटवार भेज दिया गया। पुलिस के दबिश के बाद आरोपी ने 46 दिनों बाद सरेंडर किया है।

सरेंडर करने के बाद जेल जाते समय शशांक राज ने कहा कि राज्य सरकार बदले की भावना से कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में अब तक 39 लोगों को जेल भेजा गया है।

इसे भी पढ़ेंः HC ने कोल्हान विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति पर लगाई रोक

इसमें से आठ को पिछले दिनों अदालत से जमानत भी मिल चुकी है। गौरतलब है कि चार जनवरी की शाम मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का काफिला झारखंड मंत्रालय से लौट रहा थे।

इसी दौरान किशोरगंज चौक पर मुख्यमंत्री के कारकेड पर प्रदर्शनकारियों ने हमला किया था। इस मामले में सुखदेव नगर थाना में 76 को नामजद एवं 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी थी।

Most Popular

मनी लाउंड्रिंग मामले में आरोपी पूर्व मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी के पीए मनोज कुमार को मिली जमानत

रांचीः झारखंड हाई कोर्ट के जस्टिस रंगोन मुखोपाध्याय की अदालत में पूर्व मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी के पीए मनोज कुमार की जमानत पर...

सुप्रीम कोर्ट ने दुष्कर्म के आरोपी से पीड़िता की शादी करने की बात को नकारा, सीजेआई ने कहा- गलत रिपोर्टिंग हुई

नई दिल्लीः दुष्कर्म के आरोपी को पीड़िता से शादी करने के लिए कहने वाली बात को सुप्रीम कोर्ट ने नकारते हुए कहा कि...

शिक्षक नियुक्तिः हाई कोर्ट ने कहा- जेएसएससी का निर्णय सही, खारिज की याचिका

रांचीः झारखंड हाई कोर्ट के जस्टिस संजय कुमार द्विवेदी की अदालत में हाई स्कूल शिक्षक नियुक्ति मामले में उम्र को चुनौती देने...

सुप्रीम कोर्ट ने सभी राज्यों से पूछा- 50 फीसद से ज्यादा आरक्षण देना सही या नहीं?

नई दिल्ली। मराठा आरक्षण (Maratha reservation) मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने सोमवार को सभी राज्य सरकारों को नोटिस जारी कर...