चेक बाउंसः बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल पर 500 रुपये का हर्जाना

रांचीः बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल पर रांची सिविल कोर्ट ने पांच सौ रुपये का हर्जाना लगाया है। चेक बाउंस के आरोपों का सामना कर रही बॉलीवुड अभिनेत्री अमीष पटेल के मामले में रांची सिविल कोर्ट में सुनवाई हुई।

इस मामले में प्रार्थी अजय कुमार सिंह की ओर से गवाह अजय सिंह ऊर्फ दीपू सिंह की गवाही कोर्ट में दर्ज की गई। लेकिन अमीषा पटेल के अधिवक्ता की ओर से गवाह का प्रतिपरीक्षण नहीं किया गया।

उनका कहना था कि गवाह का प्रतिपरीक्षण करने के लिए तैयार नहीं है। इस पर न्यायिक दंडाधिकारी डीएन शुक्ला की अदालत ने नाराजगी जताते हुए अमीषा पटेल पर पांच सौ रुपये का हर्जाना लगाया है।

इसे भी पढ़ेंः Teacher appointment: हाई कोर्ट ने पूछा- सीटेट वालों को शिक्षक नियुक्ति में शामिल किए जाने पर सरकार क्या है पक्ष

अदालत ने मामले में अगली सुनवाई के लिए सात अगस्त की तिथि निर्धारित की है। अदालत ने उस दिन अमीषा पटेल के अधिवक्ता को तैयार रहने का भी निर्देश दिया है।

बता दें कि रांची के रहने वाले अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल के खिलाफ सिविल कोर्ट में शिकायतवाद दर्ज कराया है। जिसमें अमीषा पर चेक बाउंस का आरोप लगाया है।

शिकायत वाद में कहा गया कि अमीषा पटेल ने रांची दौरे के दौरान उनके फिल्मों में पैसे लगाने का ऑफर दिया था। इसके तहत देसी मैजिक नाम की फिल्म बनाने के लिए ढाई करोड़ रुपये दिए थे।

इसे भी पढ़ेंः Breaking: जीना नहीं चाहते हैं पूर्व विधायक संजीव सिंह, अदालत से मांगी इच्छामृत्यु

समझौते के अनुसार फिल्म का निर्माण नहीं हुआ तो अजय कुमार सिंह ने अपने पैसे वापस मांगे। लेकिन अमीषा पटेल पैसे देने में टालमटोल कर रही थी।

काफी दिनों बाद उन्होंने ढाई करोड़ और पचास लाख रुपये का चेक प्रदान किया। जब अजय कुमार सिंह ने उक्त चेक बैंक में डाला तो वह बाउंस कर गया।

बता दें कि अमीषा पटेल को बार-बार समन करने के बाद भी कोर्ट में उपस्थित नहीं होने पर अदालत ने 17 जून को वारंट जारी किया था। तब जाकर अमीषा पटेल रांची पहुंची थी।

Rate this post
Share it:

Leave a Comment