चार करोड़ के घोटाले के आरोपी बैंककर्मी को झारखंड हाईकोर्ट से मिली जमानत


रांची। झारखंड को- अपरेटिव बैंक लिमिटेड, सरायकेला के चार करोड़ के घोटाले में आरोपी की जमानत याचिका पर झारखंड हाई कोर्ट में हुई। हाई कोर्ट के न्यायमूर्ति राजेश शंकर की कोर्ट ने प्रार्थी को जमानत प्रदान की। बैंक के सीसीटीवी फुटेज में प्रार्थी मदनलाल प्रजापति के नहीं रहने को कोर्ट ने जमानत देने का आधार माना है।

सुनवाई के दौरान वर्चुअल तरीके से उपस्थित सीआइडी के डीएसपी से अदालत ने पूछा कि प्रार्थी पर क्या आरोप है? डीएसपी ने अदालत को बताया कि बैंक के कंप्यूटर से छेड़छाड़ सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुई थी। सीसीटीवी फुटेज में दो लोग नजर आ रहे थे, लेकिन उसमें प्रार्थी नहीं था। इससे पूर्व अधिवक्ता विकास कुमार ने प्रार्थी को निर्दोष बताया।

उनकी ओर से अदालत को बताया गया कि प्रार्थी पर लगाया गया आरोप निराधार है। बता दें कि प्रार्थी बैंक के असिस्टेंट मदनलाल प्रजापति ने हाइकोर्ट में जमानत याचिका दायर की है, इस मामले की जांच सीआइडी कर रही है। इस घोटाला में छह आरोपी बनाये गये हैं।

Most Popular

दारोगा बहालीः पीटी परीक्षा में आरक्षण की मांग वाली याचिका हाईकोर्ट ने की खारिज

Ranchi: झारखंड हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस डॉ रवि रंजन और जस्टिस सुजीत नारायण प्रसाद की अदालत में दारोगा नियुक्ति की प्रारंभिक परीक्षा...

सड़क निर्माण के लिए पेड़ काटने जाने पर हाईकोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब

Ranchi: मझियांव- कांडी सड़क निर्माण के लिए पेड़ों की गलत तरीके से हो रही कटाई को लेकर दायर जनहित याचिका पर सुनवाई...

खूंटी में मनरेगा में गड़बड़ी मामले में राज्य सरकार से हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

Ranchi: खूंटी जिले में मनरेगा की योजनाओं में हुई गड़बड़ी की जांच के लिए दायर जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए झारखंड...

खाद्य पदार्थ में मिलावट पर सुप्रीम कोर्ट ने आरोपियों के वकील से पूछा- क्‍या मिलावटी गेहूं खाएंगे..!

New Delhi: food adulteration सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने खाद्य पदार्थ में मिलावट के एक मामले में आरोपी मध्य प्रदेश के दो...