घायल अधिवक्ताओं के इलाज का खर्च उठा रहा एडवोकेट एसोसिएशन

रांचीः झारखंड हाई कोर्ट की दो अधिवक्ता सड़क हादसे का शिकार हो गई हैं। इनके इलाज का सारा खर्च हाई कोर्ट एडवोकेट एसोसिएशन उठा रहा है।

इस संबंध में एडवोकेट एसोसिएशन के पूर्व पदाधिकारी धीरज कुमार ने बताया कि मंत्री के एस्कार्ट वाहन के तेजी से सायरन बजाने से हादसे की शिकार हुई महिला अधिवक्ताओं की स्थिति समान्य है।

इसे भी पढ़ेंः मंत्री की एस्कॉर्ट वाहन से हाई कोर्ट की दो महिला अधिवक्ता घायल, एक का हाथ टूटा

हादसे में घायल रेणुका त्रिवेदी को सिर, हाथ और कंधे में चोट आई है। उनका बेहतर इलाज हिनू स्थित सृष्टि अस्पताल में चल रहा है। सोमवार को उनका आपरेशन होना है।

एडवोकेट एसोसिएशन ने भरा बिल

उन्होंने बताया कि हाई कोर्ट एसोसिएश ही रेणुका त्रिवेदी और निशा सिंह के इलाज का खर्च वहन किया है। पहले जब दोनों हादसे की शिकार हुईं थी तो उन्हें पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यहां पर 15 हजार रुपये का बिल बना था। जिसका भुगतान एडवोकेट एसोसिएशन की ओर से किया गया है। आगे का खर्च भी एसोसिएश ही करेगा।

इसे भी पढ़ेंः जालसाज को 110 साल का कारावास, हाई कोर्ट में नौकरी लगवाने के नाम पर लिए थे पैसे

बता दें कि महिला अधिवक्ता शुक्रवार को हादसे का शिकार हो गईं जब वह दोनों एक स्कूटी से हाई कोर्ट जा रही थी। इसी दौरान मंत्री के एस्कार्ट वाहन ने तेजी से सायरन बजाया था।

इसी हड़बड़ाहट स्कूटी का संतुलब बिगड़ गया और दोनों पारस अस्पताल के पास डिवाइडर से टकरा गईं। घटना को लेकर अधिवक्ताओं में गुस्सा है।

कई अधिवक्ताओं ने इस संबंध में अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। उनका कहना है कि विधानसभा और हाई कोर्ट पास में हैं। ऐसे में मंत्रियों को यहां से गुजरते समय अधिवक्ताओं का ध्यान रखना होगा।

Rate this post
Share it:

Leave a Comment