Association

वकीलों ने राज्य कर अधिकारी को कार्यालय में घेरा, पैसे मांगने पर किया हंगामा- Dhanbad News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Dhanbad News: राज्य कर अधिकारी अईच पर पैसे मांगने समेत अन्य कई का आरोप लगाते हुए अधिवक्ताओं ने उनके कार्यालय में जमकर हंगामा किया। इस दौरान अधिवक्ताओं ने उन्हें उनके कार्यालय में ही घेरे रखा। इस मामले में धनबाद इनकम टैक्स बार एसोसिएशन और कॉमर्शियल टैक्स बार एसोसिएशन की संयुक्त बैठक भी हुई। इसमें अइच के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। वहीं राज्य कर अधिकारी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है।

राज्य कर अधिकारी के कार्यालय पहुंचे अधिवक्ता आनंद कुमार पसारी, श्रावणी सिन्हा आदि का कहना था कि अईच द्वारा व्यापारियों, अधिवक्ताओं और अन्य टैक्स प्रोफेशनल्स को गलत नोटिस और आदेश पारित किया जाता है। इसके बाद उन्हें अपने कार्यालय बुलाकर पैसे की मांग की जाती है।

पैसा नहीं देने पर उनके खिलाफ आदेश पारित कर दिया है। अधिवक्ताओं के साथ बदतमीजी से बात करते हैं और उच्च अधिकारियों से शिकायत करने पर सरकारी काम पर बाधा डालने का आरोप लगाते हैं। इस हंगामे के बाद अधिवक्ताओं ने वाणिज्यकर भवन में बैठक कर अईच के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। निर्णय लिया गया कि सभी संगठन संयुक्त रूप से अईच के खिलाफ आला अधिकारियों से लिखित शिकायत करेंगे।

अईच के आदेशों का तब तक बहिष्कार किया जाएगा, जबतक उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती। इस पूरे मामले में राज्य कर अधिकारी अइच ने आरोपों को गलत बताते हुए कहा है कि उनके द्वारा सारी कार्रवाई पोर्टल पर अपलोड की जाती है। ये सभी को दिखती हैं।

4.7/5 - (3 votes)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Devesh Ananad

देवेश आनंद को पत्रकारिता जगत का 15 सालों का अनुभव है। इन्होंने कई प्रतिष्ठित मीडिया संस्थान में काम किया है। अब वह इस वेबसाइट से जुड़े हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker