उन्नावः खेत में दो लड़कियों के मृत पाए जाने पर हडकंप, गांव छावनीं में तब्दील

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दो दलित लड़कियों के खेत में मृत पाए जाने के बाद बाद हड़कंप मचा गया है। एक लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले में पुलिस पड़ोस के एक गांव के चार लड़कों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

पुलिस को इस बात का शक है कि कहीं प्रेम प्रसंग का मामला तो नहीं था। एसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि यह भी पता लगाया जा रहा है कि लड़कियों की किसी से दोस्ती तो नहीं थी। पुलिस की कई टीमें छापेमारी कर रही हैं। मौके पर और पीड़िता के घर अभी भी पुलिस फोर्स तैनात है।

इसे भी पढ़ेंः जमशेदपुर में अस्पताल की लापरवाही से जली महिला की मौत, हाईकोर्ट ने दिए जांच के आदेश

जिला प्रशासन ने मृत लड़कियों के पोस्टमार्टम के लिए चार डॉक्टरों का पैनल बनाया है। पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही स्पष्ट हो सकेगा कि लड़कियों की मौत कैसे हुई। वैसे तो रेप की आशंका नहीं जताई जा रही है लेकिन पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सब पीएम रिपोर्ट आते ही स्पष्ठ हो जाएगा।

लखनऊ बेंच की आईजी लक्ष्मी सिंह ने घटना के खुलासे के लिए 4 सीओ, 9 थानेदारों के साथ ही क्राइम ब्रांच में तैनात 3 इंस्पेक्टर को जांच में लगाया है। पाठकपुर गांव में उन्नाव जनपद के नौ थानों की पुलिस फोर्स गांव में तैनात। इसके साथ ही 19 दरोगाओं, 70 मुख्य आरक्षी, 30 सिपाहियों की अतिरिक्त तैनाती की गई।

Rate this post
Share it:

Leave a Comment