Sexual abuse case: सुनील तिवारी ने मोबाइल देने की लगाई गुहार, अभियोजन बोला- जांच के बाद ही मिलेगा

Ranchi: Sexual abuse case आदिवासी युवती के यौन शोषण मामले में फंसे पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के सलाहकार सुनील कुमार तिवारी की ओर से दाखिल जब्त सामान को वापस करने वाली याचिका पर सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान उनकी ओर से जब्त मोबाइल सहित अन्य सामान वापस करने की गुहार लगाई गई।

इस पर अभियोजन की ओर से अदालत को बताया गया कि याचिकाकर्ता का जब्त मोबाइल फोन चडीगढ़ जांच के लिए भेजा गया है। जहां मोबाइल अभी तक सील पैक ही रखा गया है। जांच के बाद मोबाइल वापस करने पर विचार किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ेंः Court News: कुख्यात नक्सली कुंदन पाहन की जमानत पर एनआईए से कोर्ट ने मांगा जवाब

इसके बाद अदालत ने इस मामले में अगली सुनवाई की तिथि 17 नवंबर को निर्धारित की है। बता दें कि सुनील तिवारी के खिलाफ 16 अगस्त को अरगोड़ा थाने में दुष्कर्म, छेड़छाड़ और एसटी-एससी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। प्राथमिकी के बाद पुलिस ने उनका मोबाइल फोन एवं अन्य सामान जब्त किया था।

उसी सामान की वापसी के लिए उनकी ओर से 18 अक्टूबर को अदालत में याचिका दाखिल की है। इससे पहले पुलिस ने सुनील तिवारी को यूपी के इटावा जिले से गिरफ्तार किया था। हालांकि इस मामले में उन्हें झारखंड हाई कोर्ट से जमानत मिल चुकी है। इस दौरान अदालत ने सरकार के खिलाफ कड़ी टिप्पणी की थी।

Rate this post
Share it:

Leave a Comment