RDBA: रांची जिला बार एसोसिएशन की नई कमेटी ने संभाला कार्यभार, बेहतर कामकाज के लिए महासचिव ने बनाई 22 कमेटी

Ranchi: RDBA रांची जिला बार संघ की नव निर्वाचित कमेटी ने कार्यभार संभाल लिया है। झारखंड स्टेट बार काउंसिल के निर्देश के पर रांची जिला बार संघ के महासचिव संजय कुमार विद्रोही ने कुल 22 कमेटी बनाई है। इन कमेटी में शामिल सदस्यों के नामों की घोषणा कर दी गई है।

महासचिव संजय कुमार विद्रोही ने बताया कि पहली बार स्पोर्ट्स कमेटी का गठन किया गया है। कहा कि अधिवक्ता अदालती कार्यों में लगे रहते हैं। ऐसे में उन्हें रिलेक्स होने का समय नहीं मिलता है। इसलिए उन्हें खेल से जोड़ कर रिलेक्स होने का मौका दे सकते हैं।

इसे भी पढ़ेंः Principal: प्लस टू स्कूलों में प्रभारी प्राचार्य की नियुक्ति पर हाईकोर्ट की रोक, मुख्य सचिव से पूछा- कब तक बनेगी नीति

महासचिव ने कहा कि नव निर्वाचित कमेटी बेहतर तरीके से काम करेगी। इसके लिए सभी लोगों को कार्य बांट भी दिया गया है। नई कमेटी कुछ नए योजनाओं को लागू करने की कोशिश में है। इसके तहत सिविल कोर्ट के बार भवन में स्तनपान कमरा (फीडिंग रूम) सहित अन्य सुविधाएं देने की कोशिश की जाएगी।

इन सभी कामों में तेजी लाने के लिए बैंक में नई कमेटी के निर्वाचित अध्यक्ष और महासचिव के हस्ताक्षर को भेजा जा रहा है, ताकि सत्यापन के बाद कामकाज शुरू किया जा सके। बता दें कि पूर्व की कमेटी के कार्यकाल में करीब 19 लाख रुपये के घोटाले के बाद महासचिव संजय कुमार विद्रोही ने झारखंड स्टेट बार काउंसिल को पत्र लिखा कर कमेटी के कार्यभार से संबंधित निर्देश मांगे थे। इस पर बार काउंसिल ने उन्हें पत्र लिखकर नई कमेटी को काम शुरू करने का निर्देश दिया है।

Rate this post
Share it:

Leave a Comment