कैंसर से जूझ रहे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ‘नट्टू काका’, शूटिंग पर लौटे

प्रसिद्ध टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नट्टू काका (Nattu Kaka) रोल निभाकर हिट हुए ऐक्टर घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) इस वक्त कैंसर से जूझ रहे हैं। घनश्याम नायक की फिलहाल कीमोथैरपी (Ghanshyam Nayak cancer) चल रही है और उनका ट्रीटमेंट दोबारा शुरू किया गया है।

घनश्याम नायक यानी ‘नट्टू काका’ को कैंसर की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैली और उनके फैन्स टेंशन में आ गए। हालांकि घनश्याम नायक ने बताया कि वह ठीक हैं और शूटिंग पर भी लौट आए हैं, दरअसल, नट्टू काका कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। 77 साल के नट्टू काका का हाल ही में ऑपरेशन हुआ है जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

कैंसर के बारे में घनश्याम नायक को अप्रैल महीने में पता चला था, जिसके बाद उनका इलाज शुरू हो गया था। वहीं शो के फैंस भी चाहते हैं कि सबके चहेते ‘नट्टू काका’ जल्द ही ठीक होकर शो पर वापसी करें। इसी बीच नट्टू काका ने अपनी आखिरी ख्वाहिश भी बताई है। नट्टू काका ने बताया कि वो आखिरी सांस तक काम करना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ेंः McAfee एंटीवायरस के संस्‍थापक ने की आत्‍महत्‍या, एक साल पहले ही ट्वीट कर दी थी जानकारी

घनश्याम नायक ने एक इंटरव्यू में न सिर्फ अपनी हेल्थ के बारे में बताया कि फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ (Hum Dil De Chuke Sanam) से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया। घनश्याम नायक यानी नट्टू काका ने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में विट्ठल काका का रोल प्ले किया था। ‘नट्टू काका’ ने बताया कि उस फिल्म में उन्होंने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को गुजराती ड्रामा और डांस के भाव और स्टेप्स सिखाए थे।

‘नट्टू काका’ ने कहा, ‘हम दिल दे चुके सनम’ से जुड़ी कई यादें हैं। उस वक्त ऐश्वर्या राय इंडस्ट्री में नई थीं। वह मेरी बहुत इज्जत करती थीं और फ्रेंडली भी थीं। मैंने ऐश्वर्या को गुजराती में भवाई (गुजराती डांस और ड्रामा) सिखाया था। कभी-कभी ऐश्वर्या मेरे पैर भी छूती थीं।

घनश्याम नायक ने आगे बताया कि ‘हम दिल दे चुके सनम’ की मेकिंग के दौरान उन्होंने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की भी मदद की थी और सलमान खान (Salman Khan) उन्हें आज भी ‘विट्ठल काका’ कहकर बुलाते हैं। घनश्याम नायक ने कहा, ‘जब भी सलमान ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अपनी फिल्मों को प्रमोट करने आते तो मुझसे बड़े प्यार और गर्मजोशी से मिलते थे।

घनश्याम नायक को भले ही ‘नट्टू काका’ बनकर पॉप्युलैरिटी मिली, लेकिन उन्होंने फिल्मों से करियर की शुरुआत की थी। घनश्याम नायक ने 350 से भी ज्यादा टीवी शोज और करीब 250 हिंदी और गुजराती फिल्मों में काम किया। घनश्याम नायक ने आगे बताया कि उन्हें अभी भी फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं, पर वह सबकुछ नॉर्मल होने का इंतजार कर रहे हैं।

Rate this post
Share it:

Leave a Comment