Lalu Yadav Health Update: बेहतर इलाज के लिए लालू प्रसाद भेजे जा सकते हैं दिल्ली एम्स

रांचीः Lalu Prasad Yadav Health Update बेहतर इलाज के लिए लालू प्रसाद यादव को रिम्स (RIMS) से दिल्ली स्थित (Delhi AIIMS) एम्स भेजा जा सकता है। इसपर जल्द ही निर्णय हो सकता है।

लालू प्रसाद के अधिवक्ता देवर्षि मंडल ने बताया कि झारखंड हाई कोर्ट ने अपने पूर्व के आदेश में कहा है कि जब भी लालू की तबीयत खराब होती है, तो रिम्स के चिकित्सक एम्स के चिकित्सकों से परामर्श ले सकते हैं।

अगर बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली एम्स ले जाना पड़े, तो लालू को वहां भेजा जा सकता है। देवर्षि मंडल ने कहा कि लालू की बेटी मीसा भारती रांची पहुंची है। उनसे सलाह के बाद ही लालू प्रसाद को एम्स भेजा जाएगा।

उन्होंने बताया कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता है और उनका इलाज रिम्स में चल रहा है। ऐसे में जेल प्रबंधन और रिम्स की ओर से लालू के बेहतर इलाज पर निर्णय लिया जाएगा।

दरअसल, गुरुवार की शाम को लालू प्रसाद यादव की अचानक तबीयत खराब हो गई थी। इसकी सूचना मिलते ही स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता रिम्स पहुंचे थे।

फिलहाल लालू प्रसाद यादव का रिम्स में सीटी स्कैन जांच की तैयारी की जा रही है। बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद के फेफड़े में संक्रमण है। जिसका इलाज चल रहा है।

Rate this post
Share it:

Leave a Comment