झारखंड हाई कोर्ट के सरकारी अधिवक्ता एमए खान का निधन

रांची। झारखंड हाईकोर्ट के अधिवक्ता एमए खान का इलाज के दौरान मेडिका अस्पताल में रविवार को निधन हो गया। बताया जा रहा है कि वह कोरोना से भी संक्रमित थे। फेफड़े में संक्रमण के बाद उन्हें मेदांता अस्पताल भर्ती कराया गया था। जहां दस दिनों के इलाज के बाद उनका निधन हो गया।

महाधिवक्ता राजीव रंजन ने उनके निधन को अपूरणीय क्षति बताया है। कहा कि वह बहुत अच्छे आदमी थे और हाल ही में सरकारी अधिवक्ता बनाए गए थे। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें और उनके परिवार को इस बड़े दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। उन्होंने बताया कि राज अस्पताल में भर्ती थे। उनकी हालत गंभीर हो गई तो मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लगभग दस दिनों तक इलाज चला लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। यह बहुत दुखद घटना है। एमए खान के निधन पर हाई कोर्ट के जजों व अधिवक्ताओं ने शोक जताया है।

हाईकोर्ट एडवोकेट एसोसिएशन के महासचिव नवीन कुमार व धीरज कुमार एमए खान के निधन पर शोक जताते हुए इसे अपूरणीय क्षति बताया है। उन्होंने भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि ईश्वर शोक संतप्त परिवार को इस दुख की घड़ी में दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Rate this post
Share it:

Leave a Comment