अभिनेत्री अमीषा पटेल के मामले में हाई कोर्ट में सुनवाई, कोर्ट ने पूछा, मध्यस्थता के जरिए मामले को सुलझा सकते हैं क्या

रांचीः झारखंड हाईकोर्ट में बॉलीवुड (Actor Amisha Patel) अभिनेत्री अमीषा पटेल से जुड़े धोखाधड़ी के मामले में सुनवाई हुई। जस्टिस आनंद सेन की अदालत ने पूछा कि क्या इस मामले को मध्यस्थता के जरिए सुलझाए जाने की संभावना है। अदालत ने अमीषा पटेल की अंतरिम राहत को बरकरार रखा है।

अदालत ने दोनों पक्षों से इस मसले पर दो सप्ताह में जवाब मांगा है। इसके बाद अब कोर्ट में इस मामले में सुनवाई होगी। अभिनेत्री अमीषा पटेल ने हाई कोर्ट में एक याचिका दाखिल कर निचली अदालत में चल रही सुनवाई को निरस्त करने की मांग की है।

सुनवाई के दौरान शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह की ओर से अदालत को बताया गया कि इस मामले को मध्यस्थता के जरिए सुलझाया जा सकता है। इसके बाद अदालत ने दोनों पक्षों से इसकी संभावना पर जवाब मांगा है।

इसे भी पढ़ेः जेएसएमडीसी को दे दी घाटे वाली खदान, बदलने को कहा तो जब्त कर लिए 82 करोड़

रांची के हरमू में वर्ष 2017 में हुए एक कार्यक्रम के दौरान अजय कुमार सिंह की मुलाकात अभिनेत्री अमीषा पटेल से मुलाकात हुई थी। फिल्मों में पैसा लगाने का ऑफर मिला। इसके बाद देसी मैजिक नाम की फिल्म बनाने के लिए अजय सिंह ने अमीषा पटेल के खाते में पैसे ट्रांस्फर कर दिए।

लेकिन देसी मैजिक फिल्म नहीं बनी तो अजय कुमार सिंह ने अपने पैसे वापस मांगे। काफी दिनों बाद अभिनेत्री की ओर से ढाई करोड़ रुपये का चेक दिया, लेकिन वो बाउंस हो गया। इसके बाद अजय कुमार सिंह ने निचली अदालत में अभिनेत्री के खिलाफ शिकायतवाद दर्ज कराई।

इस मामले में निचली अदालत ने संज्ञान लेते हुए अभिनेत्री व उनके सहयोगियों के खिलाफ वारंट जारी किया। जिसको इनकी ओर से हाई कोर्ट में चुनौती दी गई। इस मामले में पूर्व में अदालत ने अभिनेत्री के खिलाफ किसी प्रकार की पीड़क कार्रवाई पर रोक लगा दी है।

Rate this post
Share it:

Leave a Comment