Court News: मोदी चोर वाले बयान मामले में राहुल गांधी की याचिका पर सुनवाई टली

Ranchi: Court News सभी मोदी चोर हैं, बयान वाले मामले में कांग्रेसी नेता राहुल गांधी की याचिका पर झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई टल गई। यह मामला जस्टिस एसके द्विवेदी की अदालत में सुनवाई के लिए सूचीबद्ध था। लेकिन इस मामले में आज सुनवाई नहीं हो सकी।

हालांकि अदालत ने इस मामले में अगली सुनवाई के लिए तिथि निर्धारित नहीं की गई है। दरअसल, हाईकोर्ट में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सिर्फ अतिआवश्यक मामलों की सुनवाई हो रही है। इसलिए राहुल गांधी वाले मामले में सुनवाई नहीं हो सकी।

इसे भी पढ़ेंः Gang Rape with Minor: अदालत ने मरते दम तक जेल में रहने की तीनों को सुनाई सजा

कांग्रेसी नेता राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के दौरान मोरहाबादी मैदान में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि सभी मोदी नाम वाले चोर होते हैं। इसके खिलाफ सिविल कोर्ट में प्रदीप मोदी ने शिकायतवाद दर्ज कराया है। शिकायत वाद में कहा गया है कि राहुल गांधी के बयान बहुत ही आपत्तिजनक है।

उनके बयान से गहरा आघात लगा है। प्रदीप मोदी ने राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया गया है। इस मामले में अदालत ने राहुल गांधी के खिलाफ समन जारी किया था। इसके खिलाफ राहुल गांधी ने हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की है। हालांकि पूर्व में अदालत ने उनके खिलाफ किसी पीड़क कार्रवाई पर रोक लगा दी है।

Rate this post
Share it:

Leave a Comment