Corona Update: कोरोना संक्रमण के चलते आयुक्त की अदालत 23 जनवरी तक बंद

Ranchi: Corona Update कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए आयुक्त, दक्षिणी छोटानागपुर ने अपनी अदालत में 23 जनवरी तक सुनवाई बंद कर दी है। आयुक्त कार्यालय के सचिव की ओर से जिला बार संघ के सचिव को लिखे पत्र में कहा गया है कि आयुक्त की अदालत तत्काल प्रभाव से 23 जनवरी तक बंद रहेगी।

कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे और अधिवक्ताओं को संक्रमित होने का हवाला देते हुए जिला बार संघ के महासचिव संजय कुमार विद्रोही की ओर से आयुक्त को अपनी अदालत में सुनवाई बंद करने के लिए पत्र लिखा गया था। इसपर विचार करते हुए आयुक्त ने 23 जनवरी तक कोर्ट में सुनवाई बंद करने का फैसला किया है।

इसे भी पढ़ेंः National Games scam: मधुकांत पाठक पर जल्द होगा आरोप तय, डिस्चार्ज याचिका खारिज

जिला बार संघ के महासचिव संजय कुमार विद्रोही ने रांची उपायुक्त और आरआरडीए को एक पत्र लिखकर उनकी अदालतों को 15 दिनों तक बंद करने की मांग की गई है। पत्र में कहा गया है कि अधिवक्ता संक्रमित पाए जा रहे हैं। उक्त दोनों की अदालत में सुनवाई के लिए कई मामले निर्धारित किए गए हैं।

कोरोना संक्रमण में तेजी होने की वजह से दोनों अदालतों को 15 दिनों तक बंद किया जाए। सिविल कोर्ट के पुराने बार भवन में 60 अधिवक्ताओं की कोरोना जांच की गई। इसमें सात अधिवक्ता कोरोना पॉजिटिव मिले। वहीं, नए बार भवन में 20 अधिवक्ताओं को कोरोना की वैक्सीन दी गई। बार संघ ने सभी अधिवक्ताओं से कोरोना जांच कराएं और टीकाकरण कराने की अपील की है।

Rate this post
Share it:

Leave a Comment